प्रदर्शन


अगर आप मछलियों के अधिक प्रशंसक हैं तो शायद आपने मछलीघर के साथ समस्या और घर में इसकी जगह कई बार चर्चा की है। आम तौर पर, आप अपने जुनून का पालन करने के लिए रहने की जगह से बहुत सी जगह पर कब्जा करके एक विशाल मछलीघर सेट करना चाहते हैं लेकिन हमारे पास इस समस्या का समाधान है। आपका एक्वैरियम आपके पास होगा और वह आकार होगा जिसे आप चाहते हैं, लेकिन … घर के लिए एक मेज के आकार में! एक एक्वैरियम तालिका के लिए हमारे विचार देखें, जो कि घर के लिए एक रचनात्मक अभी तक व्यावहारिक डिजाइन विकल्प है।

 मछलीघर तालिका – अपने घर के लिए रचनात्मक निर्णय!

मानक – एक्वैरियम, अगर हम मानक के माध्यम से कभी – यहाँ बातें बात कर सकते हैं अलग अलग आकार में उपलब्ध हैं: दौर, वर्ग, सीढ़ी की तरह, आदि वे काफी अजीब पानी की दुनिया आप स्वामी नहीं बनना चाहती संकलन, काम कॉफी के साथ – रहने वाले कमरे में मेज या रसोई घर में भोजन कक्ष के साथ यहां इस तरह के एक अक्यूरीम तालिका के कुछ उदाहरण दिए गए हैं, जो अपार्टमेंट के लिए काफी अच्छी तरह से अनुकूलित है। अपने आप को प्रेरित!

एक्वैरियम टेबल या पूल टेबल – कहना मुश्किल है!

मछलीघर तालिका नीले


मछलीघर-टेबल-हरे कमरे में रहने वाले

एक खूबसूरत द्वीप के रूप में एक्वैरियम टेबल

मछलीघर की मेज की लकड़ी की मेज

मछलीघर-टेबल कॉफी टेबल


मछलीघर-तालिका गेंद

मछलीघर की मेज के आसपास

मछलीघर की मेज वर्ग हरे

मछलीघर की मेज वर्ग कमरे में रहने वाले

मछलीघर तालिका रहने वाले -2

मछलीघर की मेज रहने वाले हरी

मछलीघर-टेबल लाउंज के आसपास

मछलीघर-टेबल-ऑन-कालीन

मछलीघर-टेबल रचनात्मक रसोई

मछलीघर-टेबल लिविंग रूम-जुड़वाँ

मत भूलो … बिल्लियों और मछली एक खतरनाक संयोजन हैं! इस मामले में, बिल्ली मछली को ठीक तरह से लेती है जैसे दुकान खिड़की के माध्यम से देख रही है …

मछलीघर-टेबल-मछली-बिल्ली

हमें आशा है कि आप मकान में एकुरियम टेबल के लिए हमारे लेख का आनंद लिया! अधिक रचनात्मक विचारों के लिए, “लिविंग विचार” श्रेणी से आगे नहीं देखें तब तक!

  मूल हिरण एंप्लर - अपने घर के लिए डेको!