जब बारे में बात कर रहे छोटे सोफ़ा बेड  बात करो, एक बात निश्चित है – वे फैशन में हैं! इसके लिए कारण बहुक्रियाशीलता में है: दिन के दौरान आप आराम से बैठ सकते हैं, आराम कर सकते हैं, ठंडा कर सकते हैं, काम कर सकते हैं और रात को परिणत कर सकते हैं-  छोटे सोफ़ा बेड – आरामदायक बिस्तरों में लेकिन सबसे ऊपर, यह तय करना महत्वपूर्ण है कि आपको इसकी आवश्यकता अपने दैनिक उपयोग के लिए या केवल कभी-कभी मेहमान के लिए ही है। किसी भी स्थिति में, मेहमानों के लिए सोफा बिस्तर सोने के लिए एक आदर्श जगह है। कॉर्नर सोफे हर घर के लिए आदर्श हैं। क्यों? हर घर में कोने हैं तो कोने को बहुत आरामदायक और अंतरिक्ष-बचाए हुए कोने के सोफे के साथ भरने के लिए बहुत सारे कमरे हैं। विशेष रूप से छोटे कमरे के लिए एक कोने सोफे आदर्श है।

जब सोफ़ा बेड की बात आती है, आराम से पहले आता है! या?

सोफा बेड-साथ-तकिए


छोटे सोफे बेड के कई दिलचस्प उदाहरण हैं. लाल शान!

सोफा बेड-लाल-वॉन-अप

छोटे सोफे बेड के लिए रेट्रो डिजाइन – आनंद लेने के लिए!

सोफा बेड नीले

 हरे रंग में लाउंज मूड!

सोफा बेड-हरे


गुलाबी सोफे बिस्तर, बहुत अच्छा!

सोफा बेड-गुलाबी-सुरुचिपूर्ण

आधुनिक डिजाइन, ठाठ ठाठ भेजें!

आधुनिक सफेद और ग्रे

लाल सोफे ठाठ

छोटे अपार्टमेंट बुद्धिमानी से योजना बनाई!

सोफा-सफेद-हरा तकिए

पसंदीदा !! 🙂

ठाठ गुलाबी

सोफे भेड़ और तकिया

सफेद सोफे

सोफे बिस्तर और सफेद

जब यह आता है छोटे सोफ़ा बेड आप क्लासिक सोफे से उन्हें अलग नहीं कर सकते हैं वे अन्य फर्नीचर के रूप में ज्यादा डिज़ाइन और लालित्य दिखाते हैं। चयन भी बहुत बड़ा है। हर कोई अपने घर के लिए उचित स्थान ढूंढ सकता है और अन्य फर्नीचर के साथ अच्छी तरह से संयोजित कर सकता है।

  एप्पल डेको? यह एक चौंकाने वाला विचार है!

सोफा बेड नीले

चमड़े के सोफे बिस्तर

सोफा बेड-नरक-साथ-दीपक

सोफा-सफेद-2 टीज़

सोफा बेड-ग्रे ठीक

सोफा बेड-हरे

सोफा बेड-चमड़े

सोफा बेड-मोड़-साथ-तकिए

 

हमें आशा है कि आप के लिए हमारे सुझावों का आनंद लेंगे छोटे सोफ़ा बेड का आनंद लिया है! आपको अपने खुद के अपार्टमेंट को डिजाइन करने के लिए नए विचार मिल चुके हैं! 🙂