जबकि महिलाएं सौंदर्य और फैशन में रुचि रखते हैं, पुरुषों कारों के लिए अपना समय देते हैं। 🙂 इन वाहनों का गहरा अर्थ है और नर सेक्स के प्रतिनिधियों में भावुक भावनाएं पैदा होती हैं। “मेरी कार, ये मुझे है” पुरुषों को उनकी शांत कार से जुड़े रहने से प्यार होता है और इसलिए मशीन की देखभाल करने में काफी समय लगता है। यह एक लगभग अनुकूल रिश्ते बनाता है जो एक विशेष रूप से मुश्किल होता है क्योंकि पुराने और बेकार की कार को अलविदा कहने के लिए। लेकिन उपयोग के समय की समय सीमा समाप्त होने के बाद भी कार का अच्छा उपयोग करने का एक तरीका है। यहां आश्चर्य होता है: आप कार के हिस्सों को फर्नीचर के टुकड़ों में बदल सकते हैं!

कार के भागों से बने मूल दिखने वाले फर्नीचर!

डेस्क-फर्नीचर-से-कार के बंटवारे की प्रक्रिया


स्रोत: मार्टिन श्लुंड

एक बिल्कुल शानदार विचार क्या आप जानते हैं कि वास्तव में जर्मनी में एक आदमी है जो पेशेवर रूप से कार फर्नीचर डिजाइन में शामिल है? मार्टिन श्लुंड, एकमात्र कार फर्नीचर डिजाइनर, जो जर्मनी में एक जीविका बना सकता है, ने अपना जुनून एक करियर में बदल दिया है। अब वह सभी प्रकार के कार फर्नीचर बनाती है: बेड और सोफे से, दीपक और कीबोर्ड जैसे वस्तुओं तक। क्या व्यक्तिगत कार फर्नीचर इतना खास बनाता है? पूरे डिजाइन के माध्यम से! हर डिजाइन अद्वितीय है एक कार फर्नीचर ग्राहक की विशिष्ट इच्छाओं के अनुसार बनाया गया है, ताकि यह अंत में अपार्टमेंट के चरित्र के साथ फिट हो और निवासी के व्यक्तित्व को दर्शाता हो।

  फूस की फर्नीचर - 95 बहुत ही दिलचस्प उदाहरण!

यहां बिस्तर पर एक महान शेल्फ है:

आकर्षक ऑटो फर्नीचर-शांत-डिजाइन-शेल्फ-ऑन-बिस्तर वाले

स्रोत: मार्टिन श्लुंड

इससे भी ज्यादा रोचक, आपको विषय “DIY” मिल सकता है पुरानी कार भागों से पसंदीदा वस्तुओं को करना आपके लिए एक वास्तविक चुनौती हो सकती है, है ना? अपनी ई-बुक में, मार्टिन स्लुंड ने व्यक्तिगत टुकड़ों जैसे 5 बोतल सलामी बल्लेबाजों, पिस्टन अलमारी और साइड टेबल के लिए 5 डू-इट-ऑल निर्देश निर्देश दिए हैं।

एक अद्वितीय रूप से दीवार घड़ी

दिलचस्प-गुण मिलान-से-कार के बंटवारे-दीवार घड़ी

स्रोत: मार्टिन श्लुंड

पुस्तक में कार फ़र्नीचर के बारे में विस्तृत जानकारी भी उपलब्ध है। आप ऐतिहासिक पृष्ठभूमि और कार फर्नीचर डिजाइन के दर्शन के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के कार फर्नीचर से परिचित हैं। रीमॉडेलिंग प्रक्रिया के अंत में बनाए गए मास्टरपीस असली आंख-पकड़ने वाले हैं!

यह वास्तव में एक मेज है!

एक-टेबल-की-कार साझा निर्मित-बहुत-दिलचस्प


स्रोत: मार्टिन श्लुंड

इन सभी नमूना चित्र, जो हम आपको लेख में दिखाते हैं, हाथ से बने कार फ़र्नीचर की एक छोटी सी चयन हैं। कई अन्य रूपे बोधगम्य हैं एक कार को फर्नीचर के एक टुकड़े में परिवर्तित करना, मानव रचनात्मकता पर आधारित है। और मानव रचनात्मकता को कोई सीमा नहीं है

डेस्क कार भागों से अजीब मॉडल:

फर्नीचर-डेस्क के आकर्षक ऑटो टुकड़ा

स्रोत: मार्टिन श्लुंड

कुंजी बोर्ड

कुंजी बोर्ड द्वारा दिलचस्प डिजाइन कार शेयर की छूट

स्रोत: मार्टिन श्लुंड

अंत में, हम आपको थोड़ी सी टिप देना चाहते हैं यहां तक ​​कि अगर आप कार के फर्नीचर का एक टुकड़ा खरीदने के लिए निर्धारित कर रहे हैं, तो अपनी पत्नी के साथ विचार पहले चर्चा। 🙂

kreattives डिजाइन-दर-अलमारी निर्मित-ऑटो शेयर

स्रोत: मार्टिन श्लुंड

स्रोत: Chastite.com