यूरो पैलेट के बारे में संक्षेप में Tauschländer

एक यूरोपोल रेंज (बोलचाल के रूप में भी यूरो चपटा मिले) Europools की विनिमय प्रणाली से एक फ्लैट चटाई है यूरो फूस UIC- मानकीकृत है और इसके प्रावधानों का अनुपालन करता है यूरोपीय फूस एसोसिएशन एक यूरो फूस एक तथाकथित चार-रास्ता फूस, डी है। एच।, यह एक स्वचालित सामग्री हैंडलिंग डिवाइस के साथ सभी चार पक्षों से कर सकते हैं, z बी। फोर्कलिफ्ट या एक लिफ्ट ट्रक के साथ, दर्ज की गई और परिवहन की गई। यूरो फूस का इतिहास 50 साल पहले शुरू होता है। पहली बार जब आप श्री जूलियस होफ़र / जर्मन पेटेंट कार्यालय से Erbach (Odenwald) के एक उपयोगिता मॉडल में थे, 1966/03/31 पर कहा श्री होफ़र के साथ निर्मित आज डिजाइन का अनुकूलन करने की कोशिश की। बाद में, “यूरो फूस” का निर्माण विभिन्न ब्रांडों के तहत एक डिजाइन के साथ किया गया था और बाजार पर की पेशकश की। चार अलग-अलग ब्रांड (वर्ल्ड, Epal, CHEP, LPR) आज निर्देशिका में पंजीकृत हैं और यूरो पैलेट उत्पादन किया जाता है। कुल मिलाकर लकड़ी पैलेट जिसमें संरचनात्मक डिजाइन सामान्यतः “यूरो रेंज” उपयोगकर्ता पैलेट डिजाइन द्वारा नामित के रूप में जाना जाता है देखते हैं।

यूरो पैलेट-विनिमय से देश यूरो चटाई


परिवर्तन: 01.05.2010 से पैलेट एक्सचेंज वैट के अधीन है। भविष्य में एक अनिवार्य सिफारिश यह थी कि यह विनिमय योग्य होने के बजाय उपयोग करने योग्य था। सेवाबल विनिमय पैलेटों के लिए समान गुणवत्ता मानदंडों की स्थापना की गई है, जिसके अनुसार उपयोग किए गए पैलेट को कक्षाएं ए, बी और सी में बांटा गया है। जब व्यापक, महंगा चटाई विनिमय छोड़ने इंग्लैंड, फ्रांस, स्विट्जरलैंड और पूरे स्कैंडिनेवियाई देशों अग्रदूतों थे। इसके अलावा, इतालवी फ्रेट फॉरवर्डर्स ने 2007 में सौदेबाजी छोड़ दी थी, और यह कानूनी तौर पर कानून स्तर पर भी 2010 में स्थापित किया गया था।

  पैलेट्स के शेल्फ को स्वयं बनाने के तरीके के बारे में विचार और सुझाव

यूरो पैलेट-विनिमय देश-सिंगल बेड-निर्माण

लेकिन हम यह जानकारी आपके साथ क्यों साझा करते हैं? चूंकि हमारे पास सीजी है। इसके अलावा उत्साहपूर्वक यूरो पैलेट देखिए और जब हम उत्साह कहते हैं, तो हमें निश्चित रूप से कुछ अच्छे विचारों को पेश करने की ज़रूरत है जो मन में आती हैं। क्योंकि यूरोलेट का रुझान है!

“यूरो पैलेट्स एक्सचेंज देशों” से “यूरो पैलेट्स के साथ डिजाइन”

यूरो पैलेट-विनिमय देश-बालकनी

यूरो पैलेट-विनिमय देश बिस्तरों


यूरो पैलेट-विनिमय देश बिस्तर वाले-से-यूरो पैलेट

यूरो पैलेट-विनिमय देश-सजावट तालिका

यूरो पैलेट-विनिमय देश-बगीचे कोने

यूरो पैलेट-विनिमय देशों गार्डन लकड़ी के बाड़ पैलेट

यूरो पैलेट-विनिमय देश-बगीचे छत लाल पेंट

यूरो पैलेट-विनिमय देश-छवियों

यूरो पैलेट मुद्रा देश में उद्यान

यूरो पैलेट-विनिमय क्षेत्रों - बगीचा का उपयोग रोल-टेबल रहने वाले कमरे में

यूरो पैलेट-विनिमय से देश moebeleuropalette

यूरो पैलेट-विनिमय देशों बिस्तर फूस

केटी मार्क्स और ग्रेग हैटन

यूरो पैलेट-विनिमय से देश Sofa5

यूरो पैलेट-विनिमय देश सोफे-से-यूरो पैलेट

यूरो पैलेट-विनिमय देश-सीढ़ी

यूरो पैलेट-विनिमय देश-लिविंग रूम की मेज