कितना एक बाथरूम दर्पण दिन की शुरुआत को प्रभावित करता है अक्सर कम करके आंका जाता है इंटीरियर डिजाइन के लिए कई संभावनाएं की तरह, जो इसके साथ एक अच्छा बाथरूम दर्पण लाता है बाथरूम में दर्पण के लिए विभिन्न शैलियों और कई महान विचार, हम यहां दिखाते हैं।

बाथरूम दर्पण आमतौर पर दर्शकों को उठने के बाद देखने में वह सबसे पहले है। और इसके विपरीत, वह अपने समकक्ष को एक पहला ईमानदार और तेज लग रहा है। जैसे कि वह पर्याप्त नहीं था, बाहरी बार का न्याय किया जाता है और तैयार किया जाता है, जब वह बार-बार परामर्श करता है। वह सार्वजनिक रूप से तस्वीर के लिए जिम्मेदार है इस तरह के एक महत्वपूर्ण और अंतरंग वस्तु को न केवल एक सही कार्य प्रदान करना चाहिए, बल्कि आंखों के लिए एक मेजबान हो सकता है।

एंटीक

एक प्राचीन स्पर्श के साथ स्नान दर्पण आमतौर पर एक लकड़ी या धातु फ्रेम है स्वाद पर निर्भर करता है, दोनों सामग्री पर सूक्ष्म या हाशिए सजावटी तत्व संभव होते हैं। प्राचीन शैली में दोनों परिष्कृत नक्काशियों या बारीकी से गढ़ी गई कला धातु का काम और शांत आकार के साथ सादे सतह संभव है। एंटीक मिरर्स के लिए उत्पाद श्रेणी में औद्योगिक सैशच्िक से लेकर बारोक शैली में ठीक लकड़ी की खिड़की जैसी तख्ते तक मोज़ाइक और सजावटी तत्वों के साथ दर्पण तक का रेंज है।

बाथरूम दर्पण प्राचीन सुंदर मॉडल-साथ सफेद फ्रेम


विंटेज

एंटीक बैडस्पिगल का एक विशेष रूप पुरानी मॉडल हैं। पिछली शताब्दियों से रोमांचक सौंदर्यवादी विचार उठाए गए और पुनर्जीवित किए गए हैं कला नोव्यू और फ्लॉवर पावर, आर्थिक चमत्कार और आर्ट डेको के तत्वों को फ़्रेम में और अक्सर बाथरूम दर्पण के विशेष रूपों में फिर से मिल सकता है। प्रयुक्त दिखने में उनकी जगह यहां मिलती है और दर्पण छवि के चारों ओर एक प्रतिष्ठित, सम्मानजनक या रोमांचक माहौल बनाते हैं।

  زخرفة المدخل - أفكار رائعة لمنزلك

कई-पुरानी दर्पण-ऑन-दीवार-इन-बाथरूम-साथ एक रेट्रो-स्नान

क्लासिक

क्लासिक बाथरूम दर्पण की श्रेणी, जो आम तौर पर सिंक पर रखी जाती है, असहनीय है। चूंकि किनारा सामग्री लकड़ी, धातु और प्लास्टिक के प्रश्न में आती है Frameless बाथरूम दर्पण नेत्रहीन बाथरूम के आकार को बढ़ाने में मदद करते हैं। स्थानिक उदारता भी दर्शकों को अपने प्रतिबिंब के सामने सहज महसूस करने में मदद करता है। क्लासिक संस्करण के अनुयायियों बाथरूम दर्पण में एक प्रतिरोधी साथी की तलाश कर रहे हैं। वह सुंदर लग सकता है, लेकिन मुख्य चरित्र से विचलित भी नहीं भंग करना – दर्पण छवि स्वयं।

क्लासिक मॉडल-दर्पण-ऑन-द सिंक

दर्पण कैबिनेट

चमकीले रंग का कैबिनेट निकाय पर तीन फ्लैप्स के साथ प्रसिद्ध प्लास्टिक कैबिनेट अब अप्रचलित हो गया है। आईने की सतह और भंडारण अंतरिक्ष का व्यावहारिक संयोजन आज सुरुचिपूर्ण है। एलआईडी के साथ समेकित प्रकाश एक सूक्ष्म और सुखद रोशनी बनाता है जो आईने की छवि के सामने आतंक के क्षणों को दूर करता है। कई मॉडल बहुत खूबसूरत ढंग से डिज़ाइन किए जाते हैं कि बाथरूम दर्पण को अलमारी नहीं माना जाता है। एकीकृत सॉकेट या एक शेल्फ जैसे छोटे लेकिन बढ़िया वैकल्पिक अतिरिक्त व्यावहारिक लाभों को और भी बढ़ाते हैं।

महान मॉडल badspiegel - अलमारियों के साथ अलमारी प्रणाली


आधुनिक & puristic

एक उदाहरण: निर्माता मेरा खलनायक Villeroy के श्रृंखला के साथ & बोच को एक बाथरूम मिरर श्रृंखला बनाया गया था जो कि कालातीत सुंदरता के साथ स्कोर एलईड की चमक से मुक्त प्रकाश आवश्यक स्पष्टता और आरामदायक चमक सुनिश्चित करता है। दर्पण अलमारियाँ विभिन्न दरवाजे संख्याओं और आकारों के साथ उपलब्ध हैं। सममित या विषम व्यवस्था व्यक्तिगत स्वाद को रेखांकित करती है। फ़्रेम के बिना बड़े आकार की सतहों और हैंडल बाथरूम या अतिथि शौचालय को बड़ा करें इसी समय, क्रूबीबल, बर्तन और ट्यूब दृश्य से गायब हो जाते हैं और हमेशा हाथ के लिए तैयार होते हैं।

  为您的浴室湿室壁纸!

प्रकाश

यह अपने सभी महिमा में सबसे सुंदर बाथरूम मिरर में प्रदर्शित नहीं हो सकता है, यदि प्रकाश फिट नहीं है। दर्पण छवियों के रूप में हम संवेदनशील प्राणी हैं हम त्वचा में आंखों या झुरकों के नीचे के बारे में ढीले रंज के बारे में अधिक के बारे में डराते हैं। ठंडा प्रकाश स्रोत, छाया और अप्राकृतिक प्रभाव जल्दी से एक अजनबी में एक अच्छे व्यक्ति को बारी अप्रत्यक्ष प्रकाश या उज्ज्वल उपयोग, लेकिन गैर-चमक बल्ब जैसे एलईडी अनावश्यक आत्म-संदेह से बचते हैं चतुराई से व्यवस्थित, प्रकाश भी ऑप्टिकल आवर्धक प्रभाव और बाथरूम दर्पण की अपनी सुंदरता पर जोर देती है।

दिलचस्प मॉडल-आधुनिक दर्पण-ऑन-एक-छोटी-सिंक

आकार

सिंक के ऊपर स्थित विशिष्ट बाथरूम दर्पण चित्र चित्र प्रदान करता है सामान्य सुबह धोने, मेकअप, दाढ़ी और केश विन्यास के लिए जो पर्याप्त है लेकिन पहले से ही ऊपरी वस्त्र के आकलन में, बाथरूम दर्पण इसकी सीमा तक पहुंच जाता है। यहां तक ​​कि मुश्किल काम जैसे चिमटी के साथ तोड़ने या ठीक सौंदर्य प्रसाधनों को लागू करने में अक्सर खराब सचित्र होते हैं स्नान के दर्पण में कई भागों शामिल हो सकते हैं, जिनमें शामिल हो सकते हैं, उदाहरण के लिए, आईने में आवर्धकता के साथ एक पुल-आउट दीवार का तत्व। स्थायी या दीवार दर्पण सिर से पैर की अंगूठी तक दर्पण छवि के बारे में चिंता करते हैं। बड़े स्नानघर में एक बहुत ही खास प्रभाव असाधारण व्यापक और उच्च स्तर प्राप्त करते हैं, उदाहरण के लिए एक अतिरिक्त चौड़े वॉशबेसिन या डबल सिंक पर।

आधुनिक डिजाइन के- दर्पण वर्ग फार्म ओवर-द-सिंक